आज का आईपीएल क्रिकेट मैच का लाइव पूर्वानुमान: दिल्ली कैपिटल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच पूर्वानुमान

आईपीएल 2024 सीज़न अब महत्वपूर्ण गति प्राप्त कर रहा है। ऋषभ पंत द्वारा नेतृत्व किया जाने वाला दिल्ली अपने घर के प्रशंसकों को इस अभियान में पहली बार मनाएंगे, जबकि संजू सैमसन के कोलकाता नाइट राइडर्स विशाखापत्तनम पर आतिथ्य करेंगे, 3 अप्रैल 2024 को मंगलवार को। मैच 8.30 बजे शुरू होगा।

दिल्ली कैपिटल्स: रिषभ पंत ने पिछले सीज़न की आईपीएल को छोड़कर फिर से कप्तानी बाधित की कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 में दूसरे से नीचे पाया। दिल्ली ने कोलकाता के खिलाफ तीन मैचों की जीत की रवानी की है

कोलकाता नाइट राइडर्स: कोलकाता ने सनराइज़र्स हैदराबाद को अपने ओपनर मैच में मेजबानी करने के बाद पहली बार सड़क पर कदम रखा कोलकाता ने पिछले सीज़न की आईपीएल में सातवें स्थान पर समाप्त हुआ था। यह डॉ। वाईएस राजसेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम की पहली यात्रा है

बेटिंग टिप्स: पिछले सीज़न, दिल्ली की शुरुआत उनके अभियान के लिए भयानक रही थी, पांच सीधे हारों के साथ। हालांकि, अज्ञात बजाए, उन्होंने दिल्ली कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ अपने छठे मैच में पहली जीत प्राप्त की। यह जीत दिल्ली की तरफ से पाँच मैचों में चार जीतों की एक दौड़ को प्रेरित कर दिया, और मैच विजेता बाजार में उनकी ओर झुकने के लिए अच्छा कारण है।

दिल्ली कैपिटल्स के पास कोलकाता के खिलाफ अच्छी गति है, जो उनके खिलाफ पिछले तीन मैचों में जीत चुके हैं। उनकी 2023 आईपीएल में (जो दिल्ली में थी) मुकाबले में, कैपिटल्स ने कोलकाता के निराशाजनक 127 रनों का लक्ष्य पूरा करने के बाद चार विकेट से जीत दर्ज की।

हालांकि, गेंदबाजों के बीच बजाने के बावजूद, यह लड़ाई उतनी आसान नहीं थी, और केवल अंतिम ओवर में पूरा किया गया था

Also Read : Today IPL Match Prediction : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स आईपीएल बेटिंग टिप्स।

Leave a Comment