आज के आईपीएल बेटिंग ऑड्स: क्या हार्दिक पांड्या मुंबई की जनता को फिर से जीत सकते हैं?

मुंबई के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बारे में आज की आईपीएल बेटिंग ऑड्स के बारे में आज की चर्चा है। मंगलवार को, राजस्थान रॉयल्स के सामने हुई अपनी टीम की छह विकेट से हार के बाद, मुंबई इंडियंस के कप्तान और भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम की ओर से एक दिन बाद X पर पोस्ट किया, “यदि आपको इस टीम के बारे में एक बात पता होनी चाहिए, तो वह है, हम कभी हार नहीं मानते। हम लड़ते रहेंगे, हम जारी रखेंगे।”

एमआई टीम प्रबंधन ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटन्स से वापस लाने और उसे कप्तान बनाने का चयन किया और रोहित शर्मा को राहत देते हुए, चुनाव की आलोचना के लिए शब्दों का चयन करना बेहतर हो सकता था। वांकडे के अपराधी जनता के सामने एक दुश्मन प्रदर्शन के बाद यह सोचना था कि “हम लड़ते रहेंगे”।

मुंबई इंडियंस के पास अब तीन और होम गेम्स हैं, जो रविवार (बनाम डीसी), आरसीबी (11 अप्रैल) और सीएसके (14 अप्रैल) को शुरू हो जाते हैं, और यदि वे तीनों को जीत सकते हैं, तो एक प्लेऑफ स्पॉट अभी भी संभव है। लेकिन इसके लिए, हार्दिक को अपने पूर्व कप्तान रोहित से संपर्क करना होगा।

अब तक के तीन खेलों में दोनों के बीच अधिक बातचीत नहीं देखी गई है। प्रबंधन, गेंदबाजी कोच लसिथ मालिंगा, बैटिंग कोच किरोन पोलार्ड और हेड कोच मार्क बौचर सभी को साथ लाने में भाग ले सकते हैं।

जनता को पूर्व और वर्तमान कप्तान के बीच अधिक संगठन का दृश्य मिलता है, तो शायद विरोधता कम हो सके। ऑप्टिक्स सब कुछ होता है। रोहित को यहां भूमिका निभानी होगी। निराश नजर आने के बजाय, नए कप्तान के लिए एक मुस्कान या गले की गोदी कुछ अद्भुत कर सकती है।

तकनीकी रूप से भी हार्दिक और टीम विचारक बुद्धिमत्ता में आने की आवश्यकता है। एक ताजा विकेट पर गेंदबाजी न करना, जो रॉयल्स के खिलाफ मदद करता है, अजीब है, खासकर

Also Read : Today’s IPL cricket match live prediction: Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders Match Prediction

Leave a Comment