आज का मैच भविष्यवाणी और लाइव ओड्स – IPL 2024: एसआरएच बनाम एमआई को फिर से अर्जित करना – IPL 2024 के लिए

मैच 3 में हेनरिक क्लासेन ने 29 गेंदों में 63 रन बनाए और हम दक्षिणी सूर्योदय हैदराबाद के सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में उम्मीदवार हैं। टी नटराजन पहले ही टूर्नामेंट में तीन विकेट ले चुके हैं और बाएं हाथ की मध्य गति के तेज़ गेंदबाज़ को हम इस मैच में दक्षिणी सूर्योदय हैदराबाद के शीर्ष विकेट लेकर रहे हैं। रोहित शर्मा ने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ शुरुआत में चार्पाई से 43 रन बनाए और पूर्व कप्तान सदियों के लिए हम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के सबसे अधिक रन बनाने के लिए उम्मीदवार हैं। जसप्रीत बुमराह ने रविवार की शाम के मैच में 3/14 की फिगर दिखाई और पेसर को हम मुंबई इंडियंस के शीर्ष विकेट लेने के लिए मजबूत चुनौती मानते हैं। विश्व क्रिकेट में सबसे रोमांचक बैट्समैनों में से एक के रूप में, हम इस संघर्ष में सबसे अधिक छक्के मारने के लिए हेनरिक क्लासेन का चयन करते हैं।

सनराइज़र्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस टी20 मैच की भविष्यवाणी और बेटिंग टिप्स, आईपीएल 2024 2024 इंडियन प्रीमियर लीग का मैच 8 शुक्रवार शाम को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइज़र्स हैदराबाद को मुंबई इंडियंस के सामने देखने को मिलेगा। दोनों टीमों ने अपनी शुरुआती फिक्स्चर्स के साथ हार का सामना किया था, सनराइज़र्स को जो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 4 रनों से हार का सामना हुआ था और मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ 6 रनों से हार का सामना हुआ था। हम इस खेल का पूर्वानुमान करने के लिए इसे पूरी तरह से पढ़ें। मैच हैदराबाद में स्थानीय समय में 19:30 बजे शुरू होगा।

Also Read : Today IPL Prediction In Hindi : चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) मैच के पूर्वानुमान और लाइव ओड्ड्स – IPL 2024

Leave a Comment